1 November – जानें, किन राशि के जातकों की आज कैरियर संबंधी सभी बाधाएं आसानी से होंगी दूर

0
207

मेष : इस राशि के जातकों को आज सभी प्रयासों को एक के बाद एक सफलता मिलने के कारण ऐसा लगेगा की आप अजेय हैं। आपको अपने भाग्य के इस लाभ का पूरा फायदा उठाना चाहिए। यह उन सभी परियोजनाओं से निपटने के लिए सबसे अच्छा समय है जिससे आपको निराशा हाथ लग रही थी।

वृष : इस राशि के जातक आज काम पूरे करने में और किसी की सहायता लेने से ना हिचकें, नही तो आप समय पर काम पूरा नही कर पायेंगे। अगर आपने अपने खान पान में कुछ परिवर्तन किया है तो आपको आज इसके कारण अपने स्वास्थ्य में विशेष सुधार दिखाई दिखाई देगा।

मिथुन : इस राशि के जातकों का आज का दिन बहुत व्यस्त रहेगा। बहुत सारे काम कतार में हैं। हालाकिं आप अपनी तरफ से उन सब कामों को निपटाने की पूरी कोशिश करेंगे फिर भी सम्भावना यही है कि सब काम पूरे नही हो पायेंगे और आपको इस कारण तनाव होगा।

कर्क : इस राशि के जातक आज खुद को किसी ऐसे व्यक्ति के साथ पायेंगे जो आपके साथ बहुत दिनों से समय बिताना चाहता था और काफी समय से आपको आकर्षित करने की कोशिश कर रहा था। दिन आज ख़ास रहेगा। इसका पूरा उपयोग करें और जैसे आप हैं बिलकुल वैसे ही रहें।

सिंह : इस राशि के जातकों के लिए ये समय अपने परिवार पर विशेष ध्यान देने के लिए अति उत्तम है। आप ऐसे समारोह में भाग ले सकते हैं, जिसमें आपका बच्चा गायन प्रतियोगिता या खेल में भाग ले रहा हो। आप अपने माता पिता के घर पर जाने की योजना भी बना सकते हैं।

कन्या : इस राशि के जातकों की आज कार्यालय में औरों के विचारो से भिन्नता रहेगी चाहे वह आपका सहकर्मी, उच्च अधिकारी या आपका मालिक हो चाहे वो कोई भी हो पर निश्चय ही ये आपके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव डालेगा इसलिए आपको शांत मस्तिष्क से काम लेना है ताकि आप वाद विवाद से बचे रहें।

तुला : इस राशि के जातक आज बच्चों की गतिविधियों की वजह से पूरे दिन व्यस्त रहेंगे। आपका अपना आत्मविश्वास और ग्रहों का संयोग आज आपकी कैरियर संबंधी सभी बाधाओं को आसानी से दूर करेगा।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों के नज़दीकी रिश्तेदर आज आपकी लघु लेकिन विचारशील प्रयासों की सराहना करेंगे। आप में अति आत्मविश्वास पैदा होगा क्योंकि आपके सारे कार्य बड़ी खूबसूरती के साथ क्रियान्वयन हो रहे हैं।

धनु : इस राशि के जातक आज थोड़ा संभलकर व्यवहार करें क्योंकि लोग आपकी नेक इच्छाओं को भी गलत समझ सकते हैं। आप आज अनजाने तथ्यों के साथ सहज महसूस नही करेंगे। इसलिए आप प्रयोग ना करते हुए जानी – पहचानी राहों पर ही आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे।

मकर : इस राशि के जातक आज सकारात्मक ऊर्जा से भरे हुए हैं। हालांकि आपकी सलाह अच्छी होंगी लेकिन बिन मांगे दी गई आपकी सलाह का हर कहीं स्वागत नही होगा।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज वित्तीय लाभ होने की उम्मीद है लेकिन अधिक जोखिम से बचें। बोलने से पहले सोच लें, कहीं किसी करीबी को नाराज़ ना कर दें।

मीन : इस राशि के जातकों को आज एक परिवर्तन कार्य क्षेत्र में आने का संकेत दे रहा है। आप अपनी नौकरी बदल सकते हैं या अपने कार्यालय में एक से दूसरे विभाग में आपका स्थानांतरण हो सकता है।

यह भी पढ़ें – 31 October – जानें, किन राशि के जातक आज पुराने विचारों को छोड़कर नए विचारों को अपनाएंगे

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है