1 May – जानें, किन राशि के जातकों का आज भाग्य प्रबल हो सकता है ‘कमज़ोर’

0
420

मेष : इस राशि के जातकों को आज भाग्य का साथ मिलेगा, जिससे आप काफी खुश भी होंगे। निजी जीवन खुशियों से भरा रहेगा। आप अपने परिवार की वृद्धि के बारे में विचार करेंगे। खुद पर अति आत्मविश्वास करने से बचें। यदि सावधानी से चलेंगे, तो शत्रु भी मित्र बन जाएंगे। इनकम में बढ़ोतरी होगी। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में सफलता मिलने से धन का लाभ होगा।

वृष : इस राशि के जातकों का काम को लेकर आज का दिन अच्छा है और आप अपने काम में साइड से कुछ धंधे अर्जित करेंगे, जो आपके बैंक बैलेंस को बढ़ाएगा। परिवार में किसी बुजुर्गों से आशीर्वाद और अच्छे मार्गदर्शन की प्राप्ति होगी। सेहत में सुधार होगा। मन में खुशी रहेगी और प्रेम जीवन खुशियों से भरा रहेगा। अपने प्रिय से शादी विवाह की बातें आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे।

मिथुन : इस राशि के जातकों की आज चुनौतियों में कमी आएगी और आप साहस के बलबूते अपने कई कामों में सफलता अर्जित करेंगे। सेहत में उतार-चढ़ाव रहने की संभावना है। मौसम में बदलाव से सावधान रहें। काम के सिलसिले में आज आप काफी एक्टिव रहेंगे। इसके परिणाम स्वरूप अच्छे नतीजे आपके हाथ में होंगे।

कर्क : इस राशि के जातक संतान को लेकर आज कोई बड़ा फैसला लेंगे और उनके भविष्य के लिए कोई नई पॉलिसी ले सकते हैं या किसी अच्छे स्कूल में एडमिशन करा सकते हैं। परिवार का माहौल कुछ चिंताजनक रहेगा। किसी की सेहत बिगड़ सकती है और विरोधियों पर आप अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

सिंह : इस राशि के जातकों की आज इनकम में बढ़ोतरी होगी। घर का जीवन आपको सुख और शांति देगा। शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन को लेकर आज प्रबल रूप से कुछ नया प्लान करेंगे। हर काम को बड़ी ही शालीनता और सजगता के साथ करेंगे तथा काम में स्थायित्व नजर आएगा। आज आप सशक्त रहेंगे।

कन्या : इस राशि के जातकों को खर्चों पर आज ध्यान देना होगा। बेवजह के खर्चे ना करें। त्योहारी सीजन में जेब देख कर काम करें, नहीं तो मुसीबत आ सकती है। सेहत के प्रति जागरूक रहें। प्रतियोगिता परीक्षा के सिलसिले में आपको सफलता मिलने की संभावना रहेगी। मन में अच्छे विचार लायेगे और लोगों की भलाई करने का विचार बनाएंगे।

तुला : इस राशि के जातकों का काम के सिलसिले में आज का दिन बेहद अच्छा है, लेकिन आपको काम के लिए काफी ट्रैवलिंग करनी पड़ेगी, इसलिए आज का दिन भाग दौड़ में गुजरेगा। इनकम अच्छी रहेगी और थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा। पारिवारिक जीवन आपको खुशी देगा। आपका जीवन साथी भी बढ़-चढ़कर आपकी हर एक्टिविटी में आपका साथ देगा।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों का आत्मविश्वास आज सातवें आसमान पर होगा, जिससे दुनिया को मुट्ठी में करने की इच्छा जागेगी। काम को लेकर आपका कॉन्फिडेंस साफ झलकेगा और आपकी परफॉर्मेंस भी मजबूत रहेगी। जमीन जायदाद से जुड़े मामले आकर्षण का केंद्र बनेंगे। कोई सौदा फाइनल हो सकता है।

धनु : इस राशि के जातकों को इनकम को लेकर आज प्रयास ज्यादा करने होंगे और काम के सिलसिले में आपकी मेहनत थोड़ी सी कमजोर पड़ सकती है। धार्मिक कामों पर खर्च होगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज बेहद खुश नजर आएंगे, जबकि शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन को निभाने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे।

मकर : इस राशि के जातकों का आज भाग्य प्रबल कमजोर हो सकता है, इसलिए बड़े काम में हाथ ना डालें। नहीं तो काम बनते बनते अटक सकता है। थोड़ा धीरज रखें। आज अच्छे पकवान का आनंद लेंगे। घर में कुछ रिश्तेदारों का आना जाना लगा रहेगा,जिससे घर में रोनक रहेगी। परिवार के लोगों को आपकी जरूरत होगी।

कुंभ : इस राशि के जातकों का काम के सिलसिले में आज का दिन थोड़ा कमजोर है, इसलिए अपने काम पर थोड़ा ध्यान दें। नया वाहन खरीदने की संभावना बन रही है। सेहत का ध्यान रखना जरूरी होगा। शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन से संतुष्ट होंगे और अपने जीवनसाथी को अपने ऑफिस की बातें भी बताएंगे।

मीन : इस राशि के जातक आज बेहद मजबूत नजर आएंगे। हर चुनौती का डटकर सामना करेंगे। काम के सिलसिले में आपका अनुभव बहुत काम आएगा। शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन में काफी खुश रहेंगे। घर की सजावट के लिए त्योहारी सीजन में कुछ नया खरीद कर लाएंगे।

यह भी पढ़ें – 30 April -जानें किस राशि के जातकों के लिए लेन-देन में उधार से दूरी रखना ही होगा बेहतर

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है