1 December – जानें किन राशि के जातकों को ज़मीन, जायदाद की समस्याएं करेंगी परेशान

0
215

मेष : इस राशि के जातकों के आज परिवार में सुख शांति रहेगी। आपकी अपनी वाणी थोड़ी कठोर हो सकती है। यात्रायें निरर्थक और थका देने वाली होंगी। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। कहीं पैसा फंसने का भी योग है।

वृष : इस राशि के जातकों को आज कोई बहकाने का प्रयास कर सकता है। खानपान में सावधानी रखना आवश्यक है। विवाद की स्थिति को टालें।

मिथुन : इस राशि के जातकों के आज जीवन साथी से सम्बन्ध थोड़े बेहतर होंगे। विदेशी कारोबार से जुड़े लोंगो को अच्छे लाभ का योग है। कोई भी जोखिम भरा कार्य करने से बचें। उत्तेजना और क्रोध में कोई भी निर्णय ना लें।

कर्क : इस राशि के जातक आज अपने व्यापार को बढ़ाने में सफल होंगे। कार्य से सम्बंधित यात्राओं का लाभ मिलेगा। विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत के बाद ही सफलता मिलेगी।

सिंह : इस राशि के जातकों के परिवार में नए मेहमान का आगमन हो सकता है। किसी से व्यर्थ विवाद हो सकता है। धनतंगी की नौबत आ सकती है।

कन्या : इस राशि के जातकों को आज समाज में मान-सम्मान मिलेगा। सितारे किसी शुभ कार्य के होने का संकेत भी दे रहें हैं। परिवार में सुख शांति रहेगी। नए वाहन की खरीद का भी योग है। सोच-समझकर बोलें। प्रयास करें कि अनावश्यक विवाद ना हो।

तुला : इस राशि के जातकों को आज उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। वाणी पर संयम बनाये रखना होगा और बिना बात के किसी से भी उलझना भारी पड़ सकता है। कारोबार से जुड़े लोंगो को अच्छा लाभ मिल सकता है।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज मानसिक भय रहेगा। परिवार के किसी सदस्य के साथ वाद-विवाद होगा। स्त्री वर्ग तथा पानी से दूर रहने की सलाह दी जाती है। ज़मीन जायदाद तथा वाहन आदि की समस्याएं चिंता पैदा करेंगी।

धनु : इस राशि के जातकों की आज खर्च की अधिकता रहेगी। प्रसन्न रहें। किसी करीबी से धोखा मिल सकता है, आंख बंद करके किसी पर भरोसा ना करें।

मकर : इस राशि के जातकों के परिवार में खुशी का क्षण उपस्थित हो सकता है। अचानक हाथ में आया अवसर निकलने से मन में उदासी का भाव रहेगा।

कुंभ : इस राशि के जातकों के लिए आज नए कार्य शुरू करने के लिए और निर्मित योजनाओं को अमल में लाने का उत्तम समय है। व्यापार में लाभ होगा। बकाया वसूली के पैसे वसूल किए जा सकेंगे।

मीन : इस राशि के जातक आज किसी को उधार न दें। धन का अपव्यय न करें। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। प्रॉपर्टी संबंधी मामलों में निवेश के लिए अभी समय उचित नहीं है।

यह भी पढ़ें – बैंगन का भरता नहीं इस वीकेंड पर बनाएं ‘Chicken Bharta’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है