06 March – मेष राशि के जातक जिस काम को पूरा करना चाहेंगे, उसमें आ सकती है थोड़ी रुकावट

0
155

मेष : इस राशि के जातक आज जिस काम को पूरा करना चाहेंगे, उसमें थोड़ी रूकावटें आ सकती हैं। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। स्वास्थ्य में थोड़ा उतार-चढ़ाव रहेगा। विद्यार्थियों को अच्छी सफलता मिलेगी। दिन उत्साह से बीतेगा।

वृष : इस राशि के जातक आज किसी भी कागज पर हस्ताक्षर करने के पहले उसे ठीक से पढ़ जरूर लें। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे। पैसों की स्थिति सामान्य रहेगी। स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रह सकता है।

मिथुन : इस राशि के जातकों का आज कोई बड़ा काम बहुत सरलता से हो जाएगा, जिससे आपको बहुत प्रसन्नता होगी। प्रेमी या जीवनसाथी से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। पैसों की स्थिति में उतार-चढ़ाव रहेगा। स्वास्थ्य में थोड़ा उतार-चढ़ाव रहेगा।

कर्क : इस राशि के जातकों का आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। जीवनसाथी की सलाह आपके लिए अच्छी रहेगी। दिन आपके लिए सामान्य और शांत रहेगा। विद्यार्थियों को बहुत ज्यादा मेहनत करने पर सामान्य सफलता मिलेगी।

सिंह : इस राशि के जातक आज कार्यक्षेत्र पर सहयोगियों के साथ बनाकर चलेंगे। आर्थिक रुप से स्थिर होने की कोशिश करेंगे। लंबे समय से चली आ रही सेहत से जुड़ी कोई समस्या दूर होगी। घर को व्यवस्थित करने में सफल होंगे। विदेश से कोई रिश्तेदार आपसे मिलने आ सकता है।

कन्या : इस राशि के जातक आज किसी प्रॉप्रर्टी को खरीदने की सोच सकते हैं। आज के दिन अपने साथी के मूड का ख्याल रखें। करियर के लिहाज़ से समय अच्छा है। किसी चीज़ में किया गया निवेश फायदेमंद साबित होगा। सेहत को लेकर दिन अच्छा रहेगा। लॉकडाउन के कारण परिवार के किसी उत्सव में शामिल नहीं होंगे।

तुला : इस राशि के जातक आज कुछ अप्रत्याशित करें, जिससे आपके मन को खुशी मिले, लेकिन ध्यान रहे ऐसा न हो कि कोई ऐसा नुकसान हो जाए जिसके लिए आपको पछताना पड़े। यह बदलाव का समय है। अपनी योग्यता पर भरोसा रखें और किसी की बात के कारण इतना प्रभावित न हों कि आपके आत्मविश्वास में कमी हो।

वृश्चिक : इस राशि के जातक आज किसी की निंदा से प्रभावित न हों, आपकी योग्यता और मेहनत में कोई कमी नहीं है। अपना आत्मविश्वास बनाए रखें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खाने-पीने और व्यायाम में कोई लापरवाही न करें। आज के दिन यात्रा कम करने का प्रयास करें। यात्रा के दौरान कुछ परेशानी हो सकती है।

धनु : इस राशि के जातक आज अपने मूड स्विंग पर नियंत्रण रखें। कुछ समय से चला आ रहा काम आज संपन्न हो सकता है। धैर्य की आवश्यकता है। परिस्थिति को बिगड़ने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। अपना काम पूरे फोकस से करते रहें। आज कोई लापरवाही न करें।

मकर : इस राशि के जातकों को आज प्रोफेशन में कुछ परेशानी हो सकती है, लेकिन निजी जीवन में आपकी भावनात्मकता के कारण आप किसी बड़े तनाव से बच सकते हैं। किसी को इम्प्रेस करने के लिए अपना बोझ न बढ़ाएं, नहीं तो लेने के देने पड़ेंगे। उतना ही काम लें, जितना आप आसानी से कर सकते हैं।

कुंभ : इस राशि के जातकों के हाथ आज कोई नया प्रोजेक्ट लग सकता है। जिसका आप कुछ समय से इंतजार कर रहे थे। अपने आप को हर परिस्थिति में संयमित बनाए रखें। आज किसी नए व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है जो आपके लिए महत्वपूर्ण साबित होगी।

मीन : इस राशि के जातक आज अगर किसी निर्णय का इंतजार कर रहे हैं तो हो सकता है,उसमें और विलंब हो। जल्दबाजी न करें, वरना नुकसान हो सकता है। हर काम अपनी गति से अपने समय से ही संपन्न होगा। काम में मन नहीं लगेगा। अपने मूड स्विंग को नियंत्रण में रखें, नहीं तो हाथ में आया हुआ कोई अवसर खो देंगे।

यह भी पढ़ें – 05 March – जानें किन राशि के जातक आज संतान की उच्‍च शिक्षा पर देंगे ध्‍यान

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है