04 March – इस राशि के जातक आज लापरवाही से बचें, वरना पूरी मेहनत पर फिर जाएगा पानी

0
184

मेष : इस राशि के जातकों का आज काम में मन नहीं लगेगा। करियर के चुनाव के लिए किसी की सलाह अवश्य लें। कोई भी निर्णय अपने आप न लें, नहीं तो गलती हो सकती है। किसी से परामर्श करें। आपके आइडियाज और प्लान्स जल्द ही लागू हो पाएंगे, जिस कारण आपकी मान-प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी। काम में आपका फोकस बहुत अच्छा बना हुआ है।

वृष : इस राशि के जातक आज निजी रिश्तों में न करें कोई दिखावा। लोगों को उनकी कमियों के साथ स्वीकार करें। अपने आप के लिए थोड़ा समय अवश्य निकालें और अपनी देखभाल करें। जितना समय आप अपने आप को देंगे, उतना ही शांत महसूस करेंगे।

मिथुन : इस राशि के जातकों के हाथ आज कोई नया प्रोजेक्ट लग सकता है। जिसका आप कुछ समय से इंतजार कर रहे थे। अपने आप को हर परिस्थिति में संयमित बनाए रखें। आज किसी नए व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है जो आपके लिए महत्वपूर्ण साबित होगी।

कर्क : इस राशि के जातक आज कुछ अप्रत्याशित करें, जिससे आपके मन को खुशी मिले, लेकिन ध्यान रहे ऐसा न हो कि कोई ऐसा नुकसान हो जाए जिसके लिए आपको पछताना पड़े। यह बदलाव का समय है। अपनी योग्यता पर भरोसा रखें और किसी की बात के कारण इतना प्रभावित न हों कि आपके आत्मविश्वास में कमी हो।

सिंह : इस राशि के जातक आज अगर किसी निर्णय का इंतजार कर रहे हैं तो हो सकता है, उसमें और विलंब हो। जल्दबाजी न करें, वरना नुकसान हो सकता है। हर काम अपनी गति से अपने समय से ही संपन्न होगा। काम में मन नहीं लगेगा। अपने मूड स्विंग को नियंत्रण में रखें, नहीं तो हाथ में आया हुआ कोई अवसर खो देंगे।

कन्या : इस राशि के जातक आज कार्यक्षेत्र में अपने प्रयास करते रहें। अभी आराम का समय नहीं है। प्रियजनों के साथ आज बाहर घूमने का प्रोग्राम बन सकता है। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। यदि किसी रोग से परेशान हैं तो थोड़ा और प्रयास करने की आवश्यकता है, जल्द ही रोग से निजात मिलेगी।

तुला : इस राशि के जातक आज अपने मूड स्विंग पर नियंत्रण रखें। कुछ समय से चला आ रहा काम आज संपन्न हो सकता है। धैर्य की आवश्यकता है। परिस्थिति को बिगड़ने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। अपना काम पूरे फोकस से करते रहें। आज कोई लापरवाही न करें।

वृश्चिक : इस राशि के जातक आज कार्यक्षेत्र में व्यर्थ की चिंताएं न करें। काम अपनी गति से चल रहा है और समय से समाप्त हो जाएगा। प्रियजनों के साथ आज अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा। आज लापरवाही से बचें, वरना पूरी मेहनत पर पानी फिर जाएगा। अपना काम और अपनी जिम्मेदारियों को न टालें।

धनु : इस राशि के जातक आज अपने विचारों और सोच को सकारात्मक बनाए रखें। पारिवारिक मेलजोल के लिए अच्छा दिन है। परिस्थिति इतनी बुरी नहीं, जितना आपके भय के कारण आपको प्रतीत हो रही है। रिश्तों में यदि गहराई बढ़ाना चाहते हैं तो अपने आप को व्यक्त करें।

मकर : इस राशि के जातक आज स्वास्थ्य को लेकर चिंतित न रहें, मन में शांति और संतुष्टि की भावना बनाए रखें, सेहत अच्छी रहेगी। किसी भी काम को इतना गंभीरता से न लें कि वह बोझ बन जाए। अगर कोई परेशानी बनी हुई है तो अपना दृष्टिकोण बदलने का प्रयास करें, परेशानी अवसर में बदल जाएगी।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज प्रोफेशन में कुछ परेशानी हो सकती है, लेकिन निजी जीवन में आपकी भावनात्मकता के कारण आप किसी बड़े तनाव से बच सकते हैं। किसी को इम्प्रेस करने के लिए अपना बोझ न बढ़ाएं, नहीं तो लेने के देने पड़ेंगे। उतना ही काम लें, जितना आप आसानी से कर सकते हैं।

मीन : इस राशि के जातक आज किसी की निंदा से प्रभावित न हों, आपकी योग्यता और मेहनत में कोई कमी नहीं है। अपना आत्मविश्वास बनाए रखें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खाने-पीने और व्यायाम में कोई लापरवाही न करें। आज के दिन यात्रा कम करने का प्रयास करें। यात्रा के दौरान कुछ परेशानी हो सकती है।

यह भी पढ़ें – 03 March – जानें किन राशि के जातकों का आज कोई भी काम पैसों के कारण नहीं अटकेगा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है