03 August – जानें किन राशि के जातक आज अनजान लोगों पर न करें विश्वास

0
314

मेष : इस राशि के जातक आज लेन-देन और निवेश में थोड़ी सावधानी जरूर रखें। कोई भरोसेमंद इंसान भी आपके साथ धोखा कर सकता है। बच्चे पढ़ाई-लिखाई में बहुत ही बढ़िया प्रदर्शन करेंगे। काम में अधिक व्यस्त रहने की वजह से आप परिवार को ज्यादा वक्त नहीं दे पाएंगे।

वृष : इस राशि के जातकों को आज शेयर, कमोडिटी या किसी भी तरह के पुराने निवेश से फायदा होने की संभावना है। ज़मीन-ज़ायदाद संबंधी निवेश करने के योग बनेंगे। आपको खुश रहने के लिए रिश्तेदारों और दोस्तों की जरूरत महसूस होगी।

मिथुन : इस राशि के जातकों को आज कारोबार बढ़ाने के लिए आपको कुछ खास लोगों से मदद मिल सकती है। आपको उधार दिए गए पैसे वापस मिल सकते हैं। घरेलू जीवन के लिए यह समय सामान्य रहेगा। इस दौरान आपमें गूढ़ विद्या व जीवन के रहस्यों को जानने की जिज्ञासा पैदा होगी।

कर्क : इस राशि के जातकों का आज ध्यान खुद पर रहेगा। संबंधों को लेकर चल रही समस्याएं खत्म होने के योग बन रहे हैं। आज आपको फायदा भी हो सकता है। किसी दोस्त, प्रेमी या रिश्तेदार की सेहत को लेकर भी अचानक चिंता हो सकती है।

सिंह : इस राशि के जातक आज पैसों को लेकर धैर्य रखें। ऑफिस में आपको कोई बड़ा काम भी दिया जा सकता है। आपको अपने चचेरे भाई या दोस्तों से पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। लेकिन सगे भाई-बहनों से संबंध अच्छे रहने के संकेत नहीं है।

कन्या : इस राशि के जातकों के लिए आज नए क्षेत्रों में निवेश करने के लिए समय अच्छा है। सितारे आपको अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार करने का मौका देंगे। चचेरे भाई या दोस्तों से पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। लेकिन सगे भाई-बहनों से संबंध अच्छे रहने के संकेत नहीं है।

तुला : इस राशि के जातक आज लेन-देन और निवेश में थोड़ी सावधानी जरूर रखें। बच्चों के बारे में अगर बात करें तो उनका शिक्षा में प्रदर्शन बेहतरीन रहेगा। नौकरीपेशा वर्ग के लिए दिन अच्छा बना हुआ है किंतु व्यापारिक वर्ग के लोगो को परिश्रम करना पड़ सकता है।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज जल्दबाजी व लापरवाही से बड़ा नुकसान हो सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। उत्तेजना पर नियंत्रण रखें। व्यक्तित्व प्रभावशाली होने से विरोधी भी आपकी प्रशंसा करेंगे। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे।

धनु : इस राशि के जातकों को आज बड़ा लाभ हो सकता है। बेरोजगारी दूर होगी। काम में अपेक्षित सफलता मिलने के योग हैं। विचारपूर्वक निर्णय ले पाएँगे। भाग्य का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। व्यापारिक साझेदारो के साथ मतभेद हो सकते है अतः संयम से काम लें। व्यर्थ का खर्च अधिक हो सकता है। व्यापारिक यात्राएं हो सकती है।

मकर : इस राशि के जातक आज अनजान लोगों पर विश्वास नहीं करें। भागीदारी के कार्यों के लिए दिन उत्तम रहने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में साथी कर्मचारियों के साथ आपका ताल मेल अच्छा बना रहेगा। आप अपने ज्ञान और बुद्धि के बल पर अनेक कार्यो में सफलता की प्राप्ति करेंगे।

कुंभ : इस राशि के जातकों का आज शत्रुपक्ष कमजोर होगा। व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। दाम्पत्य जीवन मधुर रहेगा। परोपकार व समाज सेवा जैसे कार्यों में आप बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। आप साहस व ऊर्जा से भरे रहेंगे।

मीन : इस राशि के जातकों की आज भौतिक सुविधाओं में वृद्धि होगी। संतान से सुखद समाचार मिलेंगे। भूमि व भवन के मनचाहे सौदे होंगे। धन संबंधी परेशानियां दूर हो सकती है और साथ ही अचानक धन प्राप्ति के योग भी बनेंगे। आपका वैवाहिक जीवन संतोषप्रद बना रहेगा।

यह भी पढ़ें – 02 August – जानें, किन राशि की महिलाओं को आज धन निवेश में रखनी होगी सावधानी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है