02 March – जानें किन राशि के जातकों को आज धन संबंधित मामलों को लेकर रहना होगा सजग

0
240

मेष : इस राशि के जातक आज किसी ऐसी चीज़ पर निवेश करने की सोच सकते हैं जिसकी वैल्यू समय के साथ बढ़ती जाए। प्रेम संबंधों के लिए अभी का समय अच्छा है। जीवन साथी की इज़्ज़त करें।

वृष : इस राशि के जातकों के लिए आज परिवार में बना कोई नया रिश्ता शुभ और लाभदायक साबित होगा। धन संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है।

मिथुन : इस राशि के जातकों के रिश्तेदार जरूरत के समय मदद के लिए तैयार रहेंगे। धन संबंधित मामलों को लेकर सजग रहें। धनलाभ कमाने के लिए कुछ योजनाओं पर काम करने की जरूरत है।

कर्क : इस राशि के जातकों के करियर को लेकर आज यह सप्ताह काफी महत्वपूर्ण रहेगा। इस समय फायदा होगा और अपने प्रोफेशनल कॉन्ट्रेक्ट्स को मजबूत करने की कोशिश करें।

सिंह : इस राशि के जातकों की आज मानसिक कठिनाइयां बढ़ेंगी। आत्मसंयत रहें। सम्पत्ति में वृद्धि हो सकती है। धैर्यशीलता में कमी रहेगी।

कन्या : इस राशि के जातकों के कार्यक्षेत्र में आज कठिनाइयां आ सकती हैं। मन अशान्त रहेगा। धैर्यशीलता में कमी आएगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं।

तुला : इस राशि के जातकों के आज रोज़गार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। समय की अनुकूलता का लाभ लें। प्रमाद न कर प्रयास भरपूर करें। यात्रा लाभदायक रहेगी।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों के आज आर्थिक स्थिति मजबूत होने के चलते काफी लंबे वक़्त से रुके बिलों का भुगतान आसानी से कर पाएंगे। प्रेम संबंधों के लिए समय महत्वपूर्ण रहेगा।

धनु : इस राशि के ऐसे जातक जो ग्राफिक्स डिजाइनिंग के क्षेत्र से जुड़े हैं उनके लिए सप्ताह अनुकूल रहेगा। करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं। इस हफ्ते परिवार में चली आ रहीं गलतफहमियां दूर होंगी।

मकर : इस राशि के जातकों के आज आत्मविश्वास में कमी रहेगी। संतान की ओर से परेशान हो सकते हैं। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।

कुंभ : इस राशि के जातकों का आज किसी मित्र से बात होने पर दिल खुश रहेगा। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। माता-पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। संतान सुख में वृद्धि होगी।

मीन : इस राशि के जातकों के आज किसी सम्पत्ति से धनार्जन के स्रोत विकसित हो सकते हैं। संतान को कष्ट रहेगा। कारोबार में विस्तार के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी।

यह भी पढ़ें – 01 March – जानें किन राशि के जातकों को आज नकारात्मक भावनाओं से बचकर रहना होगा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है